हमारे 20 - भाग फ्यूचर्स ट्रेडिंग गृह अध्ययन पाठ्यक्रम से अधिक 420 चित्रण के साथ 482 ए 4 पृष्ठ हैं







+

हमारे 20-भाग फ्यूचर्स ट्रेडिंग गृह अध्ययन पाठ्यक्रम से अधिक 420 चित्रण और उदाहरण के साथ 482 ए 4 पृष्ठ हैं, & Quot; मैं इस तरह के एक व्यापक पर बधाई देने के लिए इस समय ले जाना चाहता हूँ & Quot; मुझे अपने शानदार पाठ्यक्रम के लिए आपको धन्यवाद देना चाहूंगा। मैं अफ़सोसनाक है & quot मैं बहुत फायदेमंद क्या पढ़ा है मिल गया और सोचा है; - ब्रेंडन ह्यूजेस & Quot; मैं तो बस आप एक अब तक अपने पाठ्यक्रम भयानक किया गया है कि आप कह रही ईमेल भेजें & quot था; - O. Storhaug & Quot; अपना पाठ्यक्रम पहले से ही बहुत मेरे व्यापार और quot सुधार हुआ है; - थॉमस व्हिटफ़ील्ड वर्ष 2000 में, मैं उन्हें एक वर्ष में $ 847,187 में एक काल्पनिक $ 20K बारी देखा जो ग्राहकों के दर्जनों के सामने इस वेबसाइट पर अपना वायदा बाजार व्यापार सिफारिशों को प्रकाशित किया। मैं तो मैं प्रतिलिपि प्रति $ 2000 के लिए अपने ग्राहकों के लिए विशेष रूप से बेचा जो एक ट्रेडिंग पाठ्यक्रम में मेरी तकनीक को प्रकाशित किया। आज छह साल पर, मैं कम से कम 30% मूल कीमत पर आप के लिए उपलब्ध पाठ्यक्रम बना दिया है। यह कैसे आप व्यापार और सफलतापूर्वक बाजारों भविष्यवाणी कर सकते हैं इसलिए तरीकों को दोहराने के लिए आपको सिखा देगा। मेरे व्यापार सिफारिशें अब मेरे अन्य वेबसाइट, FuturesTradingSystem पर प्रकाशित कर रहे हैं। आप इस सेवा की सदस्यता और मैं असली बाजारों पर रहते हैं या मैं अपने व्यापार पदों पर पहुंचने रहा हूँ कि कैसे में जानकारी हासिल करने के लिए इस पाठ्यक्रम को खरीदने के इस कोर्स में तकनीक का उपयोग कैसे देख सकते हैं। इस व्यापार के पाठ्यक्रम में, आपको पता चल जाएगा: यांत्रिक व्यापार संकेतों और महान परिणामों के साथ एक साधारण व्यापार पद्धति। कोर्स करने के लिए आगे भागों लगभग 80% सटीकता के ज्यादा बेहतर परिणाम के लिए विधि को परिष्कृत कैसे अपने व्यापार संकेतकों के प्रभाव को दोगुना करने के लिए! गलत संकेतों से बचने के लिए कैसे सरल नुकसान रोकने के आदेश प्रणाली एक न्यूनतम करने के लिए लाभ, सवारी के रुझान, और सीमा घाटे में ताला एक सरल तकनीक तेजी से मुनाफा बढ़ाने के लिए! चल औसत का उपयोग करने का सबसे अच्छा 3 तरीके बाजारों congesting और तेजी से बढ़ रहा व्यापार करने के लिए कैसे तेजी से बढ़ बाजारों में उपयोग करने के लिए कौन सा संकेतक प्रवेश और निकास बिंदुओं की भविष्यवाणी करने के लिए कैसे इलियट लहरों के साथ व्यापार करने के लिए जानें कैसे सटीकता दुस्र्स्त के साथ बाजारों में भविष्यवाणी करने के लिए कैसे पता चलता है प्रवृत्ति दिशा में एक बड़ा उलट आसन्न है कि चिल्लाती है कि बाजार पैटर्न की खोज! भारी मुनाफा लगभग तय कर रहे हैं बाजारों congesting व्यापार करने के लिए कैसे एक भीड़ पूरा हो गया है जब कैसे बताएं 'लहर व्यक्तित्व' पहचान करने के लिए जानें कैसे बाजारों में एक प्राकृतिक क्रम में ले जाने के तरीके की खोज सबसे मोमेंटम ऑसिलेटर्स और उन्हें दूर करने के साथ समस्याओं W. D. Gann तरह वस्तुओं के व्यापार करने के लिए जानें कैसे सबसे बड़ा लाभ बनाने के लिए कैसे मेरा पसंदीदा चार्ट पैटर्न पता चला! मूल्य सलाखों के राज बाजार वित्तीय ज्योतिष के बारे में तकनीक, चक्र और विचारों समय पूरा व्यापार समझा उदाहरण के दर्जनों शुरू से ही प्रक्रियाओं को समाप्त करने के बारे में सोचा सटीक नुकसान रोकने के आदेश का उपयोग कर चला मुनाफा जाने और एक न्यूनतम करने के लिए घाटे में कटौती है कि पैसे के प्रबंधन रहस्य कैसे आसानी से और सही, जल्दी से किसी भी बाजार के भविष्य के उच्च और निम्न मोड़ अंक भविष्यवाणी करने के लिए अपने प्लान बी - आप अपनी स्थिति को फिर से मूल्यांकन कर सकते हैं तो अपने बाजार व्याख्या गलत था जब तुरंत पता सेकंड में, आप बाजार के चार्ट को देखने में सक्षम हो सकता है और मोड़ अंक और उत्क्रमण पैटर्न पहचान लेंगे चढ़ाव के पास खरीदने और ऊंचे स्तर के पास बेच - - मध्यवर्ती बाजार के झूलों पर पदों को जोड़ने के लिए कैसे की गुप्त मास्टर तेजी से अपने मुनाफे में वृद्धि सटीक नुकसान रोकने के आदेश पदों के साथ मुनाफा और सीमा घाटे में बंद करने के लिए कैसे पता चलता है। (नुकसान को रोकने के आदेश भी आप व्यापार घंटे के दौरान बाजार का पालन करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप समय की एक बहुत मुक्त करने के लिए अनुमति) सवारी (शेयर, शेयर बाजार सूचकांक, वस्तुओं, विदेशी मुद्रा, मुद्राओं) ट्रेडिंग congesting और तेजी से किसी भी समय सीमा में बाजारों में घूम रहा है (दैनिक, इंट्रा डे या लंबी अवधि के साप्ताहिक / मासिक चार्ट) के रूप में और किसी भी बाजार पर के रूप में अच्छी तरह से बाजार trending। अब मुझे लगता है कि तुम मेरी सफलता को दोहराने की जरूरत है सब कुछ सिखाना होगा! मेरे ट्रेडिंग पाठ्यक्रम मैं अपने व्यापार और पूर्वानुमान सेवा में इस्तेमाल हर तकनीक सिखाता है। ये मैं व्यापार पुस्तकों और पत्रिकाओं के सैकड़ों से सीखा बेहतरीन तकनीक का एक संयोजन कर रहे हैं; मेरे अपने मूल विचारों के कई; कई अपनाने कार्यक्रमों के साथ काम मानक संकेतकों और परीक्षण के साथ प्रयोग करने और अन्य व्यापार प्रणाली के दर्जनों लेखन। क्या मैं एक साथ डाल दिया है अच्छी तरह से अकेले इस्तेमाल किया है कि काम बेहतरीन तकनीक का उपयोग करता है, लेकिन फिर भी बेहतर एक साथ इस्तेमाल किया है कि जब एक संकर व्यापार प्रणाली है। तुम एक ट्रेंडिंग बाजार सवारी करेंगे कि वायुरोधी नुकसान रोकने के आदेश दे अपने मुनाफे में ताला लगा है और संभावित नुकसान को सीमित करने का मेरा तरीका दिखाया जाएगा। आप गलत संकेत बाहर काटने और कैसे एक बाजार में एक अस्थिर, बग़ल में पैटर्न में अत्यधिक काम करने के बारे में है, जब पहचान करने के लिए के अपने तरीके की खोज करेंगे। और तुम मैं अपने खुद के संकेतकों में से एक का उपयोग तेजी से चलती है, पास खड़ी ट्रेंडिंग बाजारों पर भी अधिक लाभ में बंद सीखना होगा कि कैसे, पहली बार यहां का पता चला। अब आप एक स्वतंत्र वायदा व्यापारी के रूप में मेरी प्रगति को फास्ट ट्रैक, और एक अपेक्षाकृत छोटे निवेश के लिए एक महान व्यापार प्रणाली की खरीद कर सकते हैं। ट्रेडिंग पाठ्यक्रम कब तक है? 482 A4 पृष्ठों योग कोर्स के लिए 20 भागों रहे हैं। निश्चित रूप से डिजिटल डाउनलोड के आकार 36.5MB है। आप एक भुगतान में या साप्ताहिक सदस्यता एक्स 20 सप्ताह से पाठ्यक्रम खरीद सकते हैं। कोर्स कैसे भेजा जाता है? बेशक उपयोगकर्ताओं के बहुमत अपने कंप्यूटर सिस्टम पर है जो माइक्रोसॉफ्ट वर्ड प्रारूप में संलग्न पाठ्यक्रम दस्तावेज के साथ ई-मेल द्वारा भेजा जाता है। यदि आप नहीं करते हैं, तो आप इस तरह माइक्रोसॉफ्ट इंटरनेट एक्सप्लोरर की तरह या ऐसे ओपेन आफिस के रूप में मुफ्त सॉफ्टवेयर के साथ एक इंटरनेट ब्राउज़र के माध्यम के रूप में तरीकों की एक किस्म में वर्ड दस्तावेजों को देख सकते हैं। आप अपने कंप्यूटर स्क्रीन पर पाठ्यक्रम पढ़ने के लिए या आप एक हार्ड कॉपी चाहते हैं, तो इसे बाहर प्रिंट कर सकते हैं। मैं कैसे भुगतान करूं? हम अपने पेपैल खाते या एक सुरक्षित ऑनलाइन वातावरण में अपने क्रेडिट कार्ड से भुगतान लेने के लिए जो एक स्वतंत्र भुगतान प्रदाता, पेपैल, का उपयोग करें। केवल पेपैल आप हमें तो इस विकल्प आपके कार्ड के विवरण देखने के लिए हो जाता है, और आप पेपैल के खरीदार संरक्षण योजना के अंतर्गत आते हैं। आप या तो एक ही बार में पूरे पाठ्यक्रम के लिए भुगतान करते हैं, या सदस्यता के द्वारा साप्ताहिक किश्तों की सदस्यता ले सकते। बेशक कितना खर्च करता है? बस इस कोर्स से एक व्यापार विचार बचाने के लिए या तुम डॉलर के हजारों बना सकता है। लेकिन ज़ाहिर प्रतिस्पर्धात्मक रूप Ј399.80 की कुल लागत के लिए प्रति माह केवल Ј19.99 की कीमत है। आप कोर्स तो आप आगे भागों रद्द कर सकते हैं और भुगतान स्वतः समाप्त हो जाएगा, तो आप के लिए नहीं है तय करना चाहिए। आप वास्तव में एक ही बार में पूरा कोर्स करना चाहते हैं, तो आप अब खरीदें यह करने का विकल्प चुन सकते हैं। एक अच्छा वायदा कारोबार आसानी से खत्म है कि दस बार के लिए भुगतान कर सकता है। और तकनीकों और अनुभव आप एक जीवनकाल आखिरी होगा पता चला। सिस्टम के सभी बाजारों पर काम करेंगे? व्यापार वायदा बाजार के लिए बनाया गया है, के तरीकों सहित किसी भी व्यापक रूप से कारोबार में बाजार पर काम करेंगे अपने पाठ्यक्रम में दिखाया गया है: डाओ जोन्स की तरह शेयर बाजार सूचकांक, एफटीएसई, सपा 500, ई-मिनी, नैस्डैक; जई, मक्का, गेहूं, सोयाबीन, पोर्क पेट, हॉग, मवेशी, कच्चे तेल, गैस, सोना, चांदी, प्लेटिनम, पैलेडियम, तांबा, लकड़ी, कपास, कोको, कॉफी, संतरे का रस, चीनी जैसी वस्तुओं; इस तरह अमेरिकी डॉलर, ब्रिटिश पाउंड, येन, ऑस्ट्रेलियन डॉलर, कनेडियन डॉलर, स्विस फ्रैंक के रूप में मुद्राओं; माइक्रोसॉफ्ट, एओएल, और आईबीएम की तरह भी स्टॉक और शेयरों। विधि किसी भी समय सीमा पर काम करेंगे? तकनीक ऐसी एक मिनट इंट्रा डे चार्ट, 5 मिनट, 15 मिनट, 30 मिनट, घंटेवार चार्ट, दैनिक चार्ट, या लंबी अवधि के साप्ताहिक, मासिक या वार्षिक चार्ट के रूप में हर समय फ्रेम में काम करते हैं। (ऐसा क्यों है कि पाठ्यक्रम में पता चला है काम करता है!) आप बाजार में वास्तविक समय में (दिन के कारोबार) का पालन करें, या सप्ताह में एक बार एक लंबी अवधि के दृष्टिकोण और नज़र एक दैनिक चार्ट पर एक बार एक दिन या एक साप्ताहिक चार्ट ले जाना चाहते हैं, तो इस कोर्स में मैं प्रकट करते तकनीकों के लिए काम करना चाहिए आप। मैं कब तक तकनीक का उपयोग कर प्रत्येक दिन खर्च करने की क्या ज़रूरत है? इस कोर्स में दिखाए गए सभी व्यापार तकनीकों चार्ट आधारित हैं। यह केवल एक नए व्यापारिक संकेत आप मिनट के एक मामले में प्रत्येक दिन बाजारों के दर्जनों स्कैन करने की अनुमति देता है जो एक चार्ट, पर शुरू हो गई है एहसास करने के लिए कुछ सेकंड लेता है। यह नीचे, या बग़ल में, एक बाजार ऊपर कारोबार कर रहा है कि आम तौर पर स्पष्ट है। आप के लिए देखने के लिए क्या पता है। मैं सॉफ्टवेयर अपनाने की जरूरत है? आप बाजार चार्ट को देखने की आवश्यकता होगी, लेकिन मेरे सारे विचारों को नि: शुल्क ऑनलाइन चार्ट पर इस्तेमाल किया जा सकता है। जावा चार्ट एक ऑनलाइन सेवा के साथ ही समस्या आप ट्रेंडलाइनें redraw चार्ट लेबलिंग को फिर से लिखना है, और प्रत्येक चार्ट आप लॉग ऑन हर बार फिर से लोड करने की आवश्यकता होगी, आदि आप ट्रेंडलाइनें आकर्षित करने के लिए अनुमति देते हैं। आप intraday चार्ट का पालन कर रहे अलावा, अगर डेटा करने के लिए 30 मिनट की देरी हो जाएगा। इसलिए, यह आप मेरी तकनीक सीखने के लिए किसी भी व्यापार सॉफ्टवेयर खरीद कि जरूरी नहीं है। हालांकि, मैं इसे आप लंबे समय में समय की एक बहुत बचत होगी, क्योंकि आप कुछ बिंदु पर सॉफ्टवेयर अपनाने में निवेश करते हैं कि सिफारिश करेंगे। आप 2 मिनट के भीतर चार्ट के सैकड़ों साजिश करने के लिए अंत के दिन डेटा डाउनलोड कर सकते हैं। और आदि सभी अपने ट्रेंडलाइनें, labellings, अंकन, प्रत्येक चार्ट पर बचाया और अभी भी आप अपने सॉफ्टवेयर पर उन्हें लोड हर बार जगह में होना किया जाएगा। अंत का दिन वायदा अपनाने डेटा के आसपास Ј15 प्रति माह के लिए CRBTrader से उपलब्ध है। सॉफ्टवेयर संकेतक का स्तर क्या है और जोड़ने पर आप की आवश्यकता सेवाओं के आधार पर Ј600 को Ј50 (ईबे की कोशिश) / वर्ष के आसपास से उपलब्ध है। (TradeStation से डाउनलोड करने का प्रयास करें।) आप कर सकते हैं कागज व्यापार के रूप में लंबे समय से यह मेरी तकनीक के साथ सहज हो जाते हैं, और फिर अंत में बाजार पर असली पैसे के साथ सट्टा करने के लिए आप के रूप में लेता के लिए अपने तरीके। अपने व्यापार के विचारों को बहुत अच्छा कर रहे हैं, यही कारण है कि आप उन्हें बेचने के लिए की जरूरत है? मैं इस पाठ्यक्रम बेच रहा हूँ वहाँ की कई वजहें हैं। उदाहरण के लिए:; जीत & quot है पाठ्यक्रम की बिक्री से पैसा बनाया है & quot लेता है कि अतिरिक्त आय की एक धारा प्रदान करता है; दबाव से दूर केवल एक जीने के लिए व्यापार होता है। यह भी पैसा, समय और प्रयास की एक बड़ी राशि का कुछ मैं व्यापार में डाल दिया और पाठ्यक्रम में मेरे विचारों को नीचे लिख दिया है प्रतिपूर्ति। फिर कारोबार, आपके कंप्यूटर स्क्रीन देखने के घर पर बैठे अर्थात तथ्य यह है कि वहाँ है, एक अकेला, अलग-थलग पेशा है। मैं अन्य व्यापारियों से सुनवाई और सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए उन्हें मदद करने का आनंद। तीसरा, यह नियमों का पालन करने के लिए और लाभ के व्यापार के लिए निजी अनुशासन लेता है - एक नौकरी के लिए यह आय का एक मात्र स्रोत है, तो और अधिक तनावपूर्ण बना हुआ है। मेरे पाठ्यक्रम और व्यापार प्रणाली बेचने से किए गए पैसे मैं चाहता हूँ जब मुझे बल्कि मुझे करना है, जब से व्यापार करने के लिए अनुमति देता है। क्यों कोर्स इतना सस्ता है? कई अन्य वायदा कारोबार पाठ्यक्रमों Ј400, Ј1000, Ј2000 या उससे अधिक के लिए बेचते हैं। वास्तव में, यह पहली बार प्रकाशित किया गया था जब यह बहुत ही पाठ्यक्रम एक 20 हिस्सा सदस्यता के रूप में $ 2000 के लिए बेच दिया है और खरीदारों की अधिक 90% अपनी खरीद के साथ खुश थे। (कुछ अन्य लोगों के पूरे पाठ्यक्रम को पूरा नहीं किया।) छह साल पर, इंटरनेट विकसित किया गया है और अधिक उपलब्ध ट्रेडिंग पाठ्यक्रम और जानकारी देखते हैं। मैं अभी भी अपने पाठ्यक्रम को वहाँ से बाहर सबसे अच्छा है विश्वास है और मैं अभी भी बाजारों रहने व्यापार करने के लिए बहुत तकनीकों का उपयोग करें। लेकिन मैं प्रतिस्पर्धात्मक रूप पाठ्यक्रम के लिए बाजार और ग्राहकों को वे महान मूल्य मिल रहा है लग रहा है सुनिश्चित करना चाहते हैं, तो मैं अब कम से कम Ј400 कुल लागत के लिए यह उपलब्ध बना रहा हूँ।