व्यापार विदेशी मुद्रा घुमाओ







+

व्यापार विदेशी मुद्रा घुमाओ हमें आप एक EURUSD विदेशी मुद्रा घुमाओ व्यापार शो सुझाव और सलाह के साथ साथ यहां प्रकट देखते हैं: वहाँ विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए कई तरीके हैं, लेकिन स्विंग ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा व्यापार के अब तक मेरा पसंदीदा शैली के द्वारा होता है। विदेशी मुद्रा बाजार में बाजार में लाभ के लिए कई अवसर प्रदान करते हैं, लेकिन यह भी नुकसान और खतरों से भरा है। बिखरा लागत दूर अपने व्यापार पूंजी पर छीलना, दलालों कुख्यात रहे हैं और अपने दोस्तों के नहीं हैं, कर सकते हैं। वे हमेशा अपने लाभ के लिए और कभी तुम्हारा के लिए, उनके रंग में कीमत और फैलता हेरफेर कर सकते हैं। फिर भी उस के बावजूद, विदेशी मुद्रा की कीमतों में ले जाते हैं और हम बड़े लाभ बनाने के लिए है कि मूल्य आंदोलन का लाभ लेने के लिए मिल सकता है। बेशक, बड़ा लाभ के लिए क्षमता के साथ-साथ किसी बड़े नुकसान की अधिक से अधिक, कम आकर्षक संभावना आता है। जोखिम अक्सर अनदेखी की है कि कुछ है, लेकिन यह हमेशा कि व्यापार मुश्किल है और विदेशी मुद्रा दलालों और व्यापार की लागत से हमारे लिए प्रस्तुत अतिरिक्त चुनौतियों के लिए हमारे सभी व्यापार के निर्णय के साथ के लिए जिम्मेदार होने की जरूरत जाना जाता है अपनी उपस्थिति, हमें याद दिलाता है बनाता है। दलालों द्वारा प्रस्तुत अतिरिक्त चुनौतियों को कम करने के लिए सबसे अच्छा तरीका व्यापार स्विंग करने के लिए है। प्रभावी स्विंग ट्रेडिंग रणनीतियों बड़ा लाभ लक्ष्य और बंद स्तर के साथ, बड़ा ट्रेडों ले। वे हमारे समग्र लाभ की क्षमता के एक छोटे से आंशिक प्रतिशत का प्रतिनिधित्व करते हैं क्योंकि बड़े ट्रेडों बनाने के द्वारा, प्रसार लागत कम महत्वपूर्ण हो जाते हैं। एक Daytrade की कि हो सकता है केवल 10 पिप्स के लिए एक 3 रंज प्रसार की तुलना करें। प्रसार अपनी क्षमता का 30% का प्रतिनिधित्व करता है। आप पहले से ही व्यापार जगह दूसरे को खो रहे हैं। एक 200 रंज स्विंग व्यापार करने के लिए कि इसके विपरीत। प्रसार के 3 पिप्स बल्कि तुच्छ हो जाते हैं। दलाल एक जीवित करने के लिए और एक बहुमूल्य सेवा प्रदान करते हैं की जरूरत है। मैं सिर्फ वे अपने व्यापार खाते में अपने खर्च और नुकसान पर ऐसा नहीं है कि पसंद करते हैं। दलाल चुनौती और प्रसार लागत offsetting जबकि इसके अलावा, व्यापार विदेशी मुद्रा भी हमें व्यापार के लिए अद्वितीय हैं कि कई अन्य आकर्षक लाभ देता झूले। विदेशी मुद्रा घड़ी के आसपास व्यावहारिक रूप से ट्रेडों Daytrading या अल्पावधि व्यापार विदेशी मुद्रा अक्सर अपने चार्ट शादी करने जा रहा करने के लिए बराबर है। वे चाल और daytrading एक बड़ी समय प्रतिबद्धता की आवश्यकता है जब बाजार चाल। इस के रूप में अच्छी तरह से, एक जबरदस्त चुनौती है। यह है एक समय तक चबाता है, यह भी सिर्फ नियमित रूप से रोजमर्रा की जिंदगी की घटनाओं के कारण हैं कि गलतियों का कारण बनता है; उपलब्धता, distractions, थकान, अनुशासन की कमी, लगातार प्रतिबद्धता की कमी है, आदि .. ट्रेडिंग काफी कठिन है, है ना? जीतने के लिए चाहता है, जो अपने व्यापार के दूसरे पक्ष पर किसी को नहीं है! सभी अतिरिक्त 'जीवन' की चुनौतियों से निपटने के लिए के बाद ही और अधिक कठिन प्राप्त करने के लिए है कि सफलता बनाता है। अच्छी खबर यह स्विंग ट्रेडिंग के साथ, हम के रूप में अच्छी तरह से उन चुनौतियों को कम कर सकते हैं। व्यापार विदेशी मुद्रा के लिए मेरी बहुत पसंदीदा समय सीमा दिन (दैनिक) चार्ट के अंत है। प्रत्येक बार कीमत कार्रवाई का एक पूरा दिन के लायक प्रतिनिधित्व करता है। सभी का सबसे अच्छा हिस्सा है, मेरे लिए, मैं केवल एक दिन के अंत में मेरे चार्ट की जांच करने के लिए किया है। मैं औसत मेरी ट्रेडों के प्रबंधन पर प्रतिदिन 15 मिनट खर्च करते हैं; ट्रेडों रखकर अब वैध नहीं हैं कि व्यापार setups रद्द, और मेरे tradeplan के नियमों के अनुसार सक्रिय ट्रेडों पर बंद हो जाता है घूम रहा है। व्यापार की मेरी शैली अक्सर त्वरित विस्फोटक चाल की ओर जाता है और एक व्यापार लक्ष्य के स्तर को जल्दी चलता है, तो इंट्रा डे, मैं रक्षा के लिए मेरी बंद हो जाता है कदम होगा, क्योंकि मैं भी daytrading हूँ जब (वायदा नहीं, विदेशी मुद्रा) सुबह में मेरे चार्ट की जाँच करेगा ओहदा। यह हालांकि, कुछ ही मिनट लगते भी केवल। आप व्यापार विदेशी मुद्रा में मौजूद सभी समय की चुनौतियों के बारे में सोचते हैं, तो व्यापार की इस शैली, दैनिक चार्ट के साथ व्यापार के लिए झूले क्यों, आप इतने आकर्षक हो सकता है, देख सकते हैं। आप पूरी तरह से भी वापस अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा 'जीत', जबकि समय घटक का सबसे बुरा हिस्सा बेअसर करने के लिए मिलता है। कि यह सब के बारे में क्या नहीं है? व्यापार विदेशी मुद्रा स्विंग करने के लिए अन्य ठोस कारण हैं। सबसे अच्छा व्यापार योग्य विदेशी मुद्रा जोड़े में से अधिकांश, और, वहाँ कई हैं बड़े ट्रेंडिंग पर जाने के लिए जा रहे हैं प्रति वर्ष एक बार कुछ चलता रहता है। हम कम से कम प्रयास के साथ ये बहुत बड़ी चाल पर कब्जा कर सकते हैं और है कि मैं क्या पसंद है! एक व्यापार विदेशी मुद्रा स्विंग करने के लिए उपयोग कर सकते हैं कि अन्य समय सीमा नहीं है। 4 घंटे के चार्ट ब्याज की एक बहुत आकर्षित करती है कि एक है। आप चार्ट के इस प्रकार के साथ और अधिक व्यापार और अधिक गतिविधि प्राप्त कर सकते हैं। मैं सबसे व्यापारियों वास्तव में वे उदाहरण के लिए .. इस समय सीमा, या 2 घंटे चार्ट, घंटेवार चार्ट, आदि व्यापार करने का फैसला पूरी तरह से जब से यह नहीं लगता है कि, हालांकि विश्वास: कल्पना कीजिए कि एक व्यापार स्थापित करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। चार घंटे से गुजरती हैं और सेटअप अभी तक नहीं हुआ है। अन्य चार घंटे। एक और! शायद यह रात के बीच में सेट। शायद घटित करने के लिए स्थापना के लिए कई घंटे के इंतजार के बाद, यह वास्तव में रद्द और विपरीत दिशा में एक और सेटअप की संभावना के लिए होता है। आप अपने व्यापार सेटअप याद नहीं है कि तो कब तक आप वास्तव में अपने चार्ट पर ध्यान दे सकते? चलो यह अब क्या। में गति प्रदान करता है, हम कहते हैं? आपके पास हर चार घंटे में अपने व्यापार का प्रबंधन करने के लिए सतर्क रहना। यह दिन के लिए पिछले है, या नहीं कर सका। अब और अधिक से अधिक फिर, ट्रेडों की एक श्रृंखला के द्वारा उस परिदृश्य गुणा। क्या आप यह कर सकते हैं? आप समय के साथ एक सुसंगत, अनुशासित आधार पर लगता है कि जैसे व्यापार कर सकते हैं? खुद के 3 महीने के लिए सीधे इस काम को करने की कल्पना करो। कैसे अब से 6 महीने के बारे में? तीन साल में सड़क के नीचे आप अपने tradeplan के साथ रह सकते हैं? ज्यादातर व्यापारियों ऐसा नहीं कर सकते हैं और इसलिए वे इस समस्या को हल करने और वास्तव में उपरोक्त सभी अन्य समस्याएं पैदा नहीं करता है जो daytrade करने की कोशिश करने लगी। अंतिम परिणाम, गलती करता है हर नया 'सर्वश्रेष्ठ' बात पीछा करता है और वास्तव में कभी सफल होने के लिए किसी भी असली मौका के साथ एक दृष्टिकोण पर embarks, जो एक व्यापारी है। आप वास्तव में यह माध्यम से लगता है, यह दैनिक चार्ट व्यापार विदेशी मुद्रा के लिए एक बहुत ही आकर्षक चार्ट है कि स्पष्ट हो जाता है। अनुभवहीन व्यापारियों हमेशा से पूछना एक सवाल है कि जोखिम के बारे में 'क्या है? दैनिक चार्ट बड़ा रोकने के नुकसान और इस तरह बड़ा जोखिम के स्तर की आवश्यकता होती है, जो बड़े पदों पर पैदा होती हैं। ' यह एक बड़ा मिथ्या नाम है और वास्तव में जोखिम प्रबंधन के महत्वपूर्ण मुद्दे की ओर जाता है। यह भी एक एक दलाल के चयन में बहुत सावधान रहना है कि पता चलता है। आप दैनिक चार्ट व्यापार करना चाहते हैं, तो आप सूक्ष्म बहुत पदों पर व्यापार करने में सक्षम होने की जरूरत है और आप उस की अनुमति देता है, जो एक दलाल की जरूरत है। लोगों को आप माइक्रो बहुत से पैसा नहीं बना सकते कि कैसे लगता है कि एक और बड़ा मिथ्या नाम है। कौन भी रंज प्रति .10 के साथ परेशान करना चाहता है? लगता है कि करने के लिए गलत तरीका है। दलाल 50-1 का लाभ उठाने या अधिक की पेशकश। बस दलाल हालांकि, एक व्यापारी इसका लाभ लेना चाहिए मतलब यह नहीं है कि प्रदान करता है। उन्हें नहीं करना चाहिए! वे शायद वेगास में बेहतर करना चाहते हैं, जो मामले में सिर्फ जुआ और अमीर जल्दी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं जब तक। व्यापार विदेशी मुद्रा में एक गंभीर व्यवसाय के रूप में व्यवहार किया जाना चाहिए और प्रत्येक व्यापार ठीक गणना की जोखिम के साथ सिर्फ एक ही व्यापार लेनदेन माना जाना चाहिए। माइक्रो के उपयोग के साथ, एक अपने अकाउंट के लिए सुरक्षित है कि सटीक स्तर के लिए कर सकता है 'धुन' उनकी स्थिति आकार। उदाहरण के लिए: हम एक $ 30,000 व्यापार खाता है, कहते हैं। दैनिक स्विंग ट्रेडों के साथ, एक किसी पर अपने अकाउंट का 2% से 0.75% से केवल जोखिम व्यापार देना चाहिए। एक स्विंग व्यापार एक 100 रंज जोखिम है, तो रोकने के लिए प्रवेश से है, तो मैं केवल $ 300 जोखिम, 1%, या रंज प्रति $ 1 पर तीन मिनी आकार बहुत से एक व्यापार पर डाल करने के लिए खर्च कर सकते हैं। क्या मैं एक $ 31,000 खाता है, तो क्या होगा? तब मैं $ 310 जोखिम करना चाहते हैं और मैं 1% से कम मेरी जोखिम पैरामीटर रखने के लिए सूक्ष्म बहुत से व्यापार करने की क्षमता की आवश्यकता होगी। मैं दूसरे शब्दों में एक 3.1 मिनी बहुत व्यापार, 3 मंत्री और एक सूक्ष्म बहुत कुछ है, पर डाल दिया जाएगा। इस तरह, मैं कर सकता हूँ कि मेरे व्यापार योजना के लिए कहता है कि उचित जोखिम के स्तर को हमेशा धुन मेरी स्थिति आकार। मैं विदेशी मुद्रा स्विंग ट्रेडों निष्पादित कैसे व्यापार की मेरी व्यक्तिगत शैली के साथ, मैं केवल .75 से 1% करने के लिए जोखिम। व्यापार की प्रगति और मैं सचमुच मैं पहले की बात बड़े ट्रेंडिंग चाल का लाभ लेने के लिए कई पदों पर डाल सकता है के रूप में मैं अक्सर पैमाने पर होगा क्योंकि यही है। मैं 1% के साथ तीन अलग लंबे ट्रेडों, प्रत्येक है, तो संक्षेप में मुझे लगता है कि इस जोड़ी पर 3% जोखिम है। मैं प्रत्येक पर 2% जोखिम पर रखा है, तो मैं बहुत ज्यादा है, जो 6% जोखिम के साथ अपने आप को मिल सकता है। एक पंक्ति में कुछ नुकसान के अपने खाते में बहुत हानिकारक drawdowns को बढ़ावा मिलेगा। एक पंक्ति में कुछ घाटा व्यापार, किसी भी समय सीमा, किसी भी रणनीति में आम है और किसी भी समय आ सकता है। हम छोटे जोखिम के साथ उस के खिलाफ की रक्षा के लिए है। मैं भी एक विभिन्न लक्ष्य के स्तर से बाहर पैमाने। फिर, सूक्ष्म लॉट के उपयोग के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मैं एक 3 मिनी बहुत व्यापार काम कर रहे है, और मैं स्थिति के अंतिम भाग के पीछे करते हुए 3 अलग अलग ठिकानों पर मेरी स्थिति की ¼ बाहर पैमाने पर करना चाहता है, तो मैं सूक्ष्म बहुत से व्यापार करने में सक्षम होने की जरूरत है। मैं 0.7 (7 माइक्रो) दूर ले जाएगा। 8. 8 और फिर उदाहरण के लिए, 0.7 निशान। उन सभी सूक्ष्म लॉट के संयोजन 3 मिनी बहुत बराबर होती है। यह मुझे भी मेरी tradeplan के नियमों के अनुसार, मुझ में पैमाने पर और बाहर पैमाने पर करने की अनुमति है, जबकि उचित स्तर तक मेरी जोखिम ध्यान में रखते हुए महान लचीलापन देता है। उचित स्तर पर एक सुरक्षित, व्यापार-रास्ते में एक व्यापार खाते से बढ़ के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण बन जाता है के लिए एक खाता बढ़ता है एक बार एक मिनी बहुत 10 सूक्ष्म बहुत सारे और माइक्रो, मंत्री का इस्तेमाल करते हैं और यहां तक ​​कि पूर्ण आकार बहुत है। यहां तक ​​कि बहुत सबसे अच्छा व्यापार रणनीतियों घाटा और अनुभव गिरावट का समय लगेगा। आप व्यापार विदेशी मुद्रा में सफल होना चाहते हैं, तो आप व्यापार के लिए इस वास्तविकता की दृष्टि खो कभी नहीं कर सकते हैं। घाटा भी, ऊपर क्लस्टर के लिए करते हैं। अगर आप बहुत ज्यादा जोखिम पर डाल, तो आप भी सबसे अच्छी रणनीति के साथ अपने खाते को उड़ा देंगे। यह आप एक व्यापार व्यक्ति की तरह लगता है और बहुत गंभीरता से व्यापार करने के लिए जोखिम पहलुओं ले कि महत्वपूर्ण है। आप कुछ अपरिहार्य ट्रेडों खोने पर अपने आप को बाहर बस्ट अगर इस साल मुनाफे का पिप्स के हजारों उत्पादन होगा कि एक महान रणनीति क्या अच्छा है? जोखिम छोटा रखने से, आप एक और दिन लड़ाई जीवित रहेगा, और tradeplan लिए कहता है कि अगले व्यापार लेने के लिए सक्षम हो जाएगा। विजेताओं में डालने के लिये आते तब, जब आपके अकाउंट से बढ़ेगा और इसलिए अभी भी अपने tradeplan दृष्टिकोण पर निर्भर करता है, 0.75-2% शासन की सुरक्षा के लिए अपनी स्थिति के आकार को बनाए रखने जाएगा। मैं उपयोग रणनीति ब्रेकआउट का एक संयोजन का उपयोग, गति में बदलाव का लाभ लेता है कि एक गति रणनीति है, दूर, निरंतरता और कीमत उलट setups टूट गया। मेरी रणनीति हमेशा मुझे मेरी नामित लक्ष्यों मैं खतरे में डाल रहा हूँ राशि की तुलना में अधिक कर देगा जहां एक अनुकूल जोखिम इनाम अनुपात देता है। इस तरह, मैं जल्दी खोने ट्रेडों काबू पाने और एक स्थिर आधार पर बढ़ खाते में रखने में सक्षम हूँ। खुद को गतिशील बाजार की स्थितियों के लिए और वास्तव में देखते हैं लक्ष्य, पूरे व्यापार प्रोफ़ाइल बाजार की मौजूदा हालत को देखते है और शुद्ध कीमत कार्रवाई पर आधारित है। मैं सिर्फ ऊपर बताया स्मार्ट पैसे प्रबंधन के दृष्टिकोण के साथ, व्यापार की मेरी विधि का मेल है, मैं अपने खाते बढ़ेगा आश्वासन दिया जा सकता है। इसके अलावा, मैं केवल प्रत्येक और हर दिन, औसत पर, बाजारों के साथ समय के बारे में 15 मिनट के निवेश की जरूरत है। इस बाजार के जोखिम का सम्मान करता है, जो एक बहुत यथार्थवादी दृष्टिकोण है, लेकिन यह भी जीवन होता है और किसी के व्यापार के कारोबार के लिए विनाशकारी हो सकता है कि बहुत व्यावहारिक तथ्य को स्वीकार करता है। यह सिर्फ दलाल जोखिम की तरह कम किया जाना चाहिए। चार घंटे के चार्ट, एक घंटे के चार्ट, daytrading विदेशी मुद्रा। थोड़ी देर के लिए काम हो सकता है। अभी तक मैं ज्यादातर लोगों के लिए, वे अच्छी तरह से सोचा नहीं किया गया है कि अवास्तविक समय-सीमा का मानना ​​है कि। यह दिन में और दिन बाहर, ऐसा करने में सक्षम होने की आवश्यकता है। अधिकांश लोग नहीं कर सकते। ज़िंदगी में ऐसा होता है। अच्छी खबर दैनिक चार्ट के साथ, आप अपने व्यापार की जरूरतों के साथ चलन और रोजमर्रा की जिंदगी की जरूरतों को संतुलित कर सकते हैं। तुम भी अपने व्यापार के लिए सबसे अधिक हानिकारक पहलू को दूर करने के लिए मिलता है - अपने आप को! दैनिक चार्ट के साथ, आप अपने व्यापार के लिए अन्य बातों के लिए आपका ध्यान बारी निर्धारित किया है। या फिर, मैं पसंद करते हैं, जैसे फिर, प्रति दिन '15 मिनट अपने आप को याद दिलाने के लिए वॉक-दूर! ' व्यापार की मेरी शैली के बारे में अधिक जानकारी के लिए, PremierTraderUniversity जाएँ। पिछले लेख: अगले लेख: