व्यापार एल्गोरिदम धागा







+

धागा: व्यापार एल्गोरिदम? दिनांक सितंबर 2013 पदों 157 जुडें व्यापार एल्गोरिदम? अतीत में, मैं अक्सर स्कूल के काम (गणित, मुख्य रूप से) के साथ मदद करने के लिए, ऐसे PHP और अजगर के रूप में बुनियादी प्रोग्रामिंग भाषाओं, का उपयोग किया है। सरल हालांकि, इन एल्गोरिदम विकसित मैं पिछले साल में किया है सबसे अन्य बातों से मुझे और अधिक आनंद और संतुष्टि लाया गया है। मैं भी विदेशी मुद्रा सीखने शुरू कर दिया है; मैं किसी भी अन्य वित्तीय बाजार का ज्ञान नहीं है। मैं अब व्यापारियों के लिए उपलब्ध उपकरणों से परिचित लग रहा है, लेकिन मैं बाजार के साथ ही कम से सभी परिचित नहीं लग रहा है - मैं अभी भी विदेशी मुद्रा के साथ मेरे अनुभव में सीखने के स्तर पर बहुत ज्यादा कर रहा हूँ। फिर, मैं यह सीखने प्यार किया है। अब मैं विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए एल्गोरिदम बनाने की कोशिश कर के बारे में सोच रहा हूँ। संक्षिप्त अनुसंधान मैं 'विशेषज्ञ सलाहकार' का उपयोग MQL विकसित करने के लिए मेटाट्रेडर का उपयोग करने में सक्षम हूँ कि पता चला है। इस एल्गोरिदम व्यापार, या बेहतर विकल्प हैं करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है? ट्रेडों के बहुमत के तकनीकी विश्लेषण के आधार पर कर रहे हैं इसके अलावा, अगर यही कारण एल्गोरिदम मानव व्यापारियों सब एक साथ की जगह नहीं है? आम तौर पर कम प्रभावी हैं? इस आधार पर मेरे लिए कोई सलाह?