सबसे खराब विदेशी मुद्रा संकेतकों ट्रेडिंग में प्रयोग करने के लिए







+

सबसे खराब विदेशी मुद्रा संकेतकों ट्रेडिंग में प्रयोग करने के लिए आज विदेशी मुद्रा को हिंदी में, हम अपने साथी व्यापारियों में से एक से एक दिलचस्प सवाल है। नीचे सवाल यह है: आप अभ्यस्त किसी को सलाह देते हैं कि सबसे खराब संकेतक क्या हैं? इस ब्लॉग को स्थापित करते हैं, मैं कैसे अपने व्यापार में विभिन्न संकेतकों का उपयोग करने के लिए व्यापारियों दिखा पदों लिखने की योजना बना रहा हूँ। मैं मैं उपयोगी पाते हैं और आप लोगों के लिए सिफारिश करेगा कि विदेशी मुद्रा संकेतकों के बारे में बात कर रहे हैं। अब तक, मैं मैं आप का उपयोग करने के लिए लोगों की सिफारिश नहीं होगा कि उन लोगों के बारे में बात नहीं की है। वास्तव में, सभी विदेशी मुद्रा संकेतकों एक तरह से या किसी अन्य रूप में उपयोगी होते हैं। उनमें से कुछ कुछ बाजार ट्रेंडिंग में अच्छी तरह से काम करता है, जबकि बाजार को लेकर में अच्छी तरह से काम करता है क्योंकि यह है। इसलिए सभी विदेशी मुद्रा संकेतक समान रूप से अच्छे हैं, लेकिन यह आप उन्हें का उपयोग कर रहे हैं पर निर्भर करता है। वहाँ कुछ संकेतक केवल विशिष्ट समय फ्रेम पर काम करते हैं कि नए व्यापारियों के बीच कुछ गलतफहमी हो जाते हैं और वे अलग अलग समय फ्रेम पर अलग ढंग से काम करते हैं। सबसे पहले, मैं नए व्यापारियों के बीच इस गलतफहमी को साफ करने के लिए पसंद करेंगे कि केवल विशिष्ट समय सीमा के लिए कुछ विदेशी मुद्रा संकेतक। यह सभी संकेतक अलग अलग समय फ्रेम पर समान रूप से अच्छी तरह से काम करते हैं, पूरी तरह सच नहीं है। समय फ्रेम के साथ भिन्न नहीं है उनके प्रदर्शन, वे अलग रणनीति के साथ बदलती हैं। नीचे trending बाजार के लिए अच्छी तरह से काम करता है कि उन लोगों के हैं नीचे बाजार लेकर के लिए अच्छी तरह से काम करता है कि उन लोगों के हैं मैं तुम्हें अब विदेशी मुद्रा संकेतकों का एक बेहतर समझ है और आप हमारे साथ साझा करने के लिए किसी भी प्रश्न या कुछ भी है, तो नीचे अपनी टिप्पणी देने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है कि उम्मीद है।