नई ऑनलाइन sharetrading साइट







+

नई ऑनलाइन sharetrading साइट - पूछे जाने वाले प्रश्न मैं नए ऑनलाइन sharetrading साइट का उपयोग करने के लिए कैसे कैसे पता लगा कर देखें our160, ऑनलाइन sharetrading डेमो 160; और अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए। यह भी नई साइट पर सुविधा होगी। मैं कैसे मैं एक नया पोर्टफोलियो बनाने, अपनी साइट पर एक पहली बार उपयोगकर्ता हूँ? पोर्टफोलियो में पोर्टफोलियो पृष्ठ पर चयन & ldquo सूची ड्रॉप डाउन;। नया पोर्टफोलियो और rdquo बनाएँ; मैं कितने विभागों हो सकता है? आप 5 विभागों की एक अधिकतम हो सकता है। कितने शेयरों मैं अपने पोर्टफोलियो में लोड कर सकते हैं? आप पोर्टफोलियो प्रति 200 शेयरों यानी, लोड किया जा सकता है, बाजार के अनुसार 100 कंपनियों के शेयरों की एक अधिकतम लोड कर सकते हैं। कुल पोर्टफोलियो की गणना कैसे की जाती है? प्रत्येक पोर्टफोलियो शेयर प्रविष्टियों की भारित औसत है। प्रत्येक शेयर प्रविष्टि प्रतिशत परिवर्तन की कुल लागत और बाजार मूल्य के बीच का अंतर है। अपनी प्रासंगिकता शेयरों का योग एक सांकेतिक विनिमय दर पर न्यूजीलैंड डॉलर में दिया जाता है। कितने ध्यानसूची & rsquo; मैं हो सकती है? आप 10 ध्यानसूची की एक अधिकतम हो सकता है। कितने शेयरों मैं अपनी निगरानी सूची में लोड कर सकते हैं? बाजार 50 प्रतिशत शेयरों की एक अधिकतम प्रदर्शन, प्रति यानी 100 शेयर, लोड किया जा सकता है। मैं कैसे मेरी वॉचलिस्ट पेज को ताज़ा करते हैं, मेरे लिए कोई अद्यतन बटन है? निगरानी सूची पृष्ठ के ऊपरी दाएँ हाथ के कोने पर एक ताज़ा आइकन (परिपत्र तीर प्रतीक) है। इस पर क्लिक (बाजार घंटे के भीतर) लाइव कीमतों के साथ अपने निगरानी सूची को अद्यतन करेगा। मैं कैसे एक आदेश पेज जगह से दूर नेविगेट बिना गहराई पेज के साथ उद्धरण का उपयोग करते हैं? देखें गहराई & rsquo; आप 4 कदम आगे बढ़े हैं एक बार एक & lsquo नहीं है; हाइपरलिंक। यह नीचे और & lsquo के दाईं ओर स्थित है; बाजार मूल्य और rsquo ;. इस चयन संबंधित बाजार गहराई के साथ एक नया विंडो खुलेगा। 160, मैं एक NZX व्यापार के लिए अमरीकी डालर या किसी अन्य मुद्रा में कैसे व्यवस्थित करते हैं? आप & quot निपटान खाते चरण के लिए प्रगति की है एक बार, एक आदेश जगह है & quot ;, आप अपने अमरीकी डालर विदेशी मुद्रा खाते या हो सकता है आप किसी भी अन्य विदेशी मुद्रा खाते का चयन करने में सक्षम हो जाएगा। 160; ऐसा क्यों है कि मैं केवल अपने ऑस्ट्रेलियाई आदेश के लिए NZD, एयूडी और अमरीकी डालर के लिए व्यवस्थित कर सकते है? किसी अन्य मुद्रा के लिए ऑस्ट्रेलियाई आदेशों का निपटान अनुपलब्ध ऑनलाइन है। आप transfer160 करना चाहते हैं, एक और मुद्रा के लिए धन अपने ऑस्ट्रेलियाई आदेश के लिए 0800 272 732 या 369 4602 649 यदि व्यापार घंटे के दौरान विदेशों से फोन पर हमारे ग्राहक के प्रतिनिधियों में से एक से संपर्क करें। 160; मैं एक खुली आदेश पर मेरी निपटान खाते में संशोधन कर सकते हैं? हाँ तुम कर सकते हो। ऐसा करने के लिए, lsquo लिए & नेविगेट, मेरे ट्रेडों & rsquo देखें; या फिर & lsquo; / संशोधन रद्द & rsquo; से & lsquo; मेरे मेनू और rsquo ;. प्रासंगिक खुला आदेश का चयन करें और फिर क्लिक करें & lsquo; आदेश और rsquo सुधारो; (नीचे दायें कोने स्थित)। & Lsquo पर; एक आदेश & rsquo सुधारो; पेज आप निपटान खाते बदलने का विकल्प है। तब lsquo लिए & माध्यम से जारी; एक आदेश और ndash सुधारो; अंतिम चरण & rsquo; अद्यतन पुष्टि करने के लिए। इस बाजार कतार में अपनी स्थिति को बदल नहीं है कि कृपया ध्यान दें। 160, जहां मैं अपने ग्राहक के नंबर मिल सकता है? अपने छह अंकों ग्राहक संख्या में अपने खाते का नाम और तारीख के नीचे प्रत्येक पृष्ठ के केंद्र शीर्ष भाग में स्थित है। 160, मैं एक से अधिक खाते का उपयोग किया है, मैं उन दोनों के बीच कैसे नेविगेट करूं? आप एक से अधिक खाते हैं, तो आपके खाते के नाम के साथ प्रत्येक पृष्ठ के केंद्र शीर्ष भाग में स्थित बॉक्स नीचे एक बूंद नहीं है। कि लटकती सूची में आप का उपयोग किया है किसी भी अन्य व्यापारिक खाते का चयन करने में सक्षम हो जाएगा। बदल गया है, पेज संबंधित खाते को फिर से लोड होगा। VWAP मात्रा भारित औसत मूल्य के लिए खड़ा है और कारोबार की कुल मात्रा के कारोबार मूल्य का अनुपात है। 160, जहां मैं अपने व्यापार के इतिहास मिल सकता है? के तहत & ldquo; मेरे मेनू और rdquo; चयन & ldquo;। मेरी ट्रेडों और rdquo देखें; इस पृष्ठ से आप अपने आदेश को फिल्टर कर सकते हैं। उदाहरण के लिए आप की तारीख और स्थिति के आधार पर अपने आदेश को फिल्टर कर सकते हैं। 160, एक जीवित बोली देखते समय, टाइमस्टैम्प तारीख से बाहर थोड़ा प्रतीत होता है। यह क्यों है? टाइमस्टैम्प एक परिवर्तन हुआ तिथि और समय से पता चलता है। एक परिवर्तन इस तरह के बाजार पर एक व्यापार, घोषणा, बोली या प्रस्ताव के रूप में, एक घटना के रूप में परिभाषित किया गया है। टाइमस्टैम्प नवीनतम मूल्य के लिए एक बदलाव के बिना अद्यतन करने के लिए यह संभव है। 160, मैं अपने डिफ़ॉल्ट फोन नंबर बदल सकते हैं? हाँ तुम कर सकते हो। एक आदेश और rdquo प्लेस, यह दोनों & ldquo पर अपने आदेश प्लेसमेंट के अंतिम चरण पर बदला जा सकता है; और & ldquo; एक आदेश और rdquo सुधारो ;. आप & rsquo वैकल्पिक रूप से अगर; अपने नंबर को अद्यतन करना चाहते हैं अनिश्चित काल के लिए आप व्यापार घंटे के दौरान 369 4602 0800 272 732 या 649 पर हमारे ग्राहक के प्रतिनिधियों में से एक फोन कर सकते हैं। 160; ट्रैक आदेश और rdquo; & ldquo क्या करता है; बटन करते हैं? सफलतापूर्वक रखा है या एक आदेश, & lsquo में संशोधन होने; ट्रैक आदेश & rsquo; बटन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करके आप उस आदेश की प्रगति को ट्रैक करने में सक्षम हो जाएगा, जहां मेरे ट्रेडों पृष्ठ पर ले जाएगा। 160 है, मैं किसी भी मुद्दे हैं, तो मैं कौन कहते हैं? 0800 272 732 पर ऑनलाइन Sharetrading टीम को बुलाओ। प्रतिभूति बाजार अधिनियम 1988 के तहत आवश्यक बयान खुलासा, अनुरोध पर उपलब्ध asbsecurities. co. nz पर नि: शुल्क है। ए एस बी प्रतिभूति एक NZX फर्म है।