व्यापार उत्कृष्टता







+

व्यापार उत्कृष्टता व्यापार में पांच शक्तिशाली सबक, ध्यान से अपनी उत्कृष्टता के कभी खत्म नहीं खोज में डिज्नी संगठन द्वारा विकसित सबक हैं। ये सार्वभौमिक खंभे सफल व्यवसाय नेतृत्व, संस्कृति, सेवा, ब्रांड और निरंतर व्यावसायिक उत्कृष्टता के लिए चाबी नवाचार-एक। साथ में, इन सबक प्रेरित नेताओं, कर्मचारियों को प्रेरित किया, ग्राहकों को संतुष्ट है, और लगातार ब्रांड विकसित करने की क्षमता के बीच एक स्थायी बांड बनाने से। इस पाठ्यक्रम के दौरान, आप डिज्नी संगठन ड्राइव अंतर्दृष्टि है कि खोजने के लिए और दीर्घकालिक परिणामों के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपने संगठन को मजबूत करने के लिए इन अंतर्दृष्टि अनुकूल ढालने का अभ्यास करेंगे। क्या आप सीखना होगा: आकलन और अपने संगठन में सुधार करने के लिए समय परीक्षण डिज्नी व्यापार अंतर्दृष्टि को अपनाना। कर्मचारियों के बीच समर्पण और प्रतिबद्धता के लिए प्रेरित करती है कि एक नेतृत्व की दृष्टि का विकास करना। अपनी संस्कृति को मजबूत करने के लिए डिज्नी कर्मचारी सगाई की रणनीति के प्रमुख तत्वों को लागू करें। असाधारण गुणवत्ता सेवा के अनुरूप वितरण का समर्थन करता है कि एक संगठन का विकास करना। अपने पूरे संगठन की रचनात्मक संसाधनों पर आ रही है कि एक सहयोगी वातावरण को बढ़ावा। निर्माण और ब्रांड के प्रति वफादारी को दृढ़ करने के लिए समय परीक्षण सिद्धांतों को शामिल। देखें कोर्स तिथियां किसे भाग लेना चाहिए डिज्नी अंतर्दृष्टि और चित्र, वॉल्ट डिज्नी पार्क एंड रिसॉर्ट्स वित्तीय परिणाम ड्राइव करने में मदद करने के लिए इन महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि अनुकूल करने की इच्छा के साथ दुनिया भर में एक सफल बनाने कि प्रमुख व्यावसायिक प्रथाओं की खोज में रुचि किसी के लिए फायदेमंद होते हैं दोहराने व्यापार, और अपने स्वयं के लिए एक सतत प्रतिस्पर्धी लाभ संगठन। पाठ्यक्रम विवरण उत्कृष्टता के डिज्नी सर्किल के लिए एक परिचय एक प्रतिस्पर्धात्मक लाभ के रूप में रचनात्मकता। एक नेतृत्व की दृष्टि की शक्ति। डिजाइन के द्वारा बनाई गई एक कंपनी की संस्कृति को बनाए रखने। असाधारण गुणवत्ता सेवा की स्थापना। ब्रांड के प्रति वफादारी को कायम रखना। रचनात्मकता और नवाचार डिज्नी को बढ़ावा और बड़ी सफलता के साथ अपने कर्मचारियों की रचनात्मक ऊर्जा को व्यवस्थित करने के लिए जारी है। विविधता और अपने कर्मचारियों की संख्या की गहराई और कैसे हर रोज व्यापार चुनौतियों के लिए नई और अभिनव समाधान के नए स्रोतों का पर्दाफाश करने को भुनाने के लिए तकनीक जानें। रचनात्मकता और नवाचार को बढ़ाने के लिए समय परीक्षण डिज्नी अवधारणाओं और प्रथाओं को लागू करें। प्रोत्साहित करने और रचनात्मक निर्णय लेने के लिए सक्षम करने के लिए अपने संगठनात्मक पहचान का प्रयोग करें। जीवन के लिए नवाचारों लाने कि संरचनात्मक प्रणाली के माध्यम से व्यापार परिणामों में सुधार लाना। संगठनात्मक उत्कृष्टता के लिए नेतृत्व रणनीतियाँ डिज्नी पर, नेतृत्व अपने शीर्षक से परिभाषित नहीं है - यह अपने कार्यों द्वारा परिभाषित है। हमारे नेताओं के लिए लगातार कंपनी की दृष्टि के साथ अपने मूल्यों के लिए पंक्ति में काम करते हैं और परिणाम एक, प्रेरित, अभिनव, और उत्पादक कार्यबल है। नेतृत्व और कैसे अपनी यात्रा के लिए अनुकूल पर डिज्नी परिप्रेक्ष्य का ब्यौरा जानने के। अपने नेतृत्व के भविष्य के लिए एक दृष्टि स्थापित करना। अपने व्यक्तिगत और संगठनात्मक मूल्यों के साथ अपने संगठन की प्रक्रियाओं और प्रक्रियाओं संरेखित करें। अपने संगठन के सभी सदस्यों को मूल्यों और दृष्टि संवाद। कर्मचारी सगाई आचरण डिज्नी की समय परीक्षण दृष्टिकोण को लागू करके, आप केवल सबसे अच्छा अपनी संस्कृति से फिट है, लेकिन यह भी उनकी भूमिकाओं में आराम कर रहे हैं और उनके उद्देश्य को पता है, जो कर्मचारियों में उन्हें आकार कि लोगों को भर्ती नहीं अपने संगठन में मदद मिलेगी कि अंतर्दृष्टि सीखना होगा। कर्मचारियों को भी अपने संगठन की संस्कृति को मजबूत करते हुए उनकी भूमिकाओं में विश्वास कर रहे हैं कि यह सुनिश्चित डिज्नी प्रशिक्षण रणनीतियों को अपनाना। वांछित कर्मचारी व्यवहार के आधार पर अपने संगठन के संस्कृति आकार, और कहा कि संस्कृति फिट हैं, जो लोगों का चयन करें। नौकर ई मान्यता, जीवन शैली का समर्थन है, और कार्यस्थल परेशानियों को दूर करने सहित, वास्तविक देखभाल के माध्यम से एक सहायक वातावरण बनाएँ। गुणवत्ता सेवा के अनुरूप वितरण डिज्नी सेवा संस्कृति और प्रक्रियाओं के पीछे रहस्यों में से कुछ को उजागर। विश्व स्तरीय अतिथि सेवा देने के लिए समय परीक्षण दृष्टिकोण की जांच करने और विस्तार पर ध्यान दोनों कर्मचारियों और ग्राहकों के लिए एक सुसंगत, सफल वातावरण बनाता है कैसे खोज। गुणवत्ता सेवा के अनुरूप वितरण का समर्थन करता है कि एक संगठनात्मक संस्कृति का विकास करना। डिजाइन गुणवत्ता सेवा के मानकों और प्रक्रियाओं को ग्राहकों की संतुष्टि के अपने स्तर को बढ़ाने के लिए। अपनी गुणवत्ता सेवा के प्रति प्रतिबद्धता पर वितरित करने में मदद करने के लिए कर्मचारियों, और डिजाइन सेटिंग्स और प्रक्रियाओं व्यस्त हैं। ब्रांड वफादारी को दृढ़ शुरुआत के बाद से, डिज्नी निर्माण किया गया है और मजबूत व्यापार परिणामों का उत्पादन करते हुए अपने ग्राहकों के साथ आजीवन रिश्तों को बनाए रखना। जीवन के लिए ग्राहकों को बनाए रखने और अपने संगठन के ब्रांड पर और अधिक प्रभावी ढंग से वितरित करने के लिए विश्वसनीय रणनीति की पहचान करने के लिए इस्तेमाल की तकनीक का पता लगाने। प्रभाव ब्रांड निष्ठा वित्तीय प्रदर्शन और प्रतिष्ठा पर है पहचानें। फिर से व्यापार को बढ़ावा के लिए अपने उत्पादों और सेवाओं का विस्तार करें। अपने संगठन के लिए एक प्रतिस्पर्धी लाभ को बनाए रखने। मूल्य निर्धारण और विवरण व्यवसाय उत्कृष्टता के लिए डिज्नी का दृष्टिकोण वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड रिज़ॉर्ट में एक 5 दिन के कोर्स के रूप में उपलब्ध है। पाठ्यक्रमों के लिए 31 दिसंबर 2015 से पहले शुरू